Ariana Grande blasts influencers for ignoring 'deathly pandemic' and partying

Atif
By -
0

अमेरिकी गायिका एरियाना ग्रांडे ने COVID-19 महामारी संबंधी दिशानिर्देशों की अनदेखी करने और पार्टी से दूर रहने के लिए सोशल मीडिया पर प्रभावित किया है।

परएक उपस्थिति के दौरान Zach Sang शो में YouTube, थैंक यू नेक्स्ट हिट निर्माता ने सोशल मीडिया प्रभावितों की भारी आलोचना की और उन्हें इस संकट के समय में घर पर रहने का आग्रह किया क्योंकि कोरोनोवायरस के मामले बढ़ते हैं।

"क्या वास्तव में हम सभी को जाने की जरूरत है [एक्सपीटिव] सैडल रेंच जो बुरी तरह से कि हम घातक महामारी को पारित करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते थे?" उसने कहा।

सैडल रेंच एक बार और रेस्तरां है जो मशहूर हस्तियों के बीच काफी लोकप्रिय है और कुछ प्रसिद्ध लोगों के लिए हॉटस्पॉट के रूप में जाना जाता है।

"हम सभी को वास्तव में अपने काउगर्ल बूटों को रखने और एक यांत्रिक बैल की सवारी करने की आवश्यकता है जो खराब है? हम सभी को उस इंस्टाग्राम पोस्ट की जरूरत है? उसने कहा।

उनकी टिप्पणियों को टीकटॉक के स्टार डिक्सी डी'मेलियो से समझौते के साथ मिला था, जिन्होंने खुद अगस्त में अपने पूर्व प्रेमी नूह बेक के साथ रेस्तरां का दौरा किया था।

"हाँ, मैंने देखा है। मुझे नहीं पता कि वास्तव में क्या सोचना है। मेरा मतलब है, वह सही है। वह सही है। लेकिन वह एक रानी है। उसे प्यार करो!" TikTok स्टार ने कहा।


Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)